A part of Indiaonline network empowering local businesses
Chaitra Navratri

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में साथ मिलकर चुनाव लड़ने का दिया ऑफर

News

15जनवरी: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में कई दांव-पेच लगाए जा रहे है। अभी बीते दिनों भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल में भाजपा सरकार बनाने का दावा किया है जिससे विपत्री पार्टी में खलबली मच चुकी है।

यहां तक की कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को बड़ा ऑफर दिया है। कांग्रेस ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को साथ में चुनाव लड़ने के लिए ऑफर दिया है।

कांग्रेस ने कहा कि अगर बीजेपी से लड़ना है तो मिलकर साथ आना होगा। कांग्रेस अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी को कांग्रेस के साथ आना चाहिए। अगर उन्हें लगता है कि ये ठीक रहेगा तो उन्हें कांग्रेस के नेतृत्व के साथ जुड़ जाना चाहिए


कांग्रेस ने इस देश में पिछले 100 सालों से धर्मनिरपेक्षता को बचाए और बनाए रखा है। अधीर रंजन ने कहा कि अगर टीएमसी चाहे तो कांग्रेस के साथ जुड़कर सत्ता में आ सकती है।

कांग्रेस ममता बनर्जी को सत्ता में लाने में मदद करेगी। अगर कांग्रेस जैसी पार्टी को पश्चिम बंगाल में कमजोर किया जायेगा तो दूसरी ओर साम्प्रदायिक पार्टी बीजेपी को इसका फायदा मिलेगा।

The post कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में साथ मिलकर चुनाव लड़ने का दिया ऑफर appeared first on Samagra Bharat News website.
(SAMAGRA BHARAT)

1189 Days ago