A part of Indiaonline network empowering local businesses
Chaitra Navratri

चिन्मयानंद केस मामले में ट्रांसफर करने वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

news

देश का सबसे अदालत सुप्रीम कोर्ट पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayananda) के खिलाफ चल रहे रेप के मामले को यूपी से दिल्ली की एक अदालत में ट्रांसफर करने संबंधी याचिका पर सुनवाई करने के लिए राजी हो गया है। बता दें कि कोर्ट रेप पीड़ित छात्रा (Rape Victims) की ओर से दायर इस याचिका पर दो मार्च को सुनवाई करेगा।

वहीं शुक्रवार को मुख्य न्यायाधीश एस ए बोबडे (S a bobde) की अध्यक्षता वाली पीठ को शिकायतकर्ता महिला की ओर से पेश हुए वरिष्ठ वकील कोलिन गोन्साल्विस ने बताया कि दुष्कर्म मामले को दिल्ली में ट्रांसफर किया जाए क्योंकि उनकी मुवक्किल को यूपी में अपनी जान का खतरा है। वहीं पीठ मामले पर सुनवाई करने के लिए राजी हो गई। पीठ ने वकील से सुरक्षा के लिए प्रशासन का रुख करने के लिए कहा।

फ़िलहाल, गोन्साल्विस ने कहा कि यूपी पुलिस ने शिकायतकर्ता की सुरक्षा के लिए एक गनमैन दिया है। इससे पहले मंत्री चिन्मयानंद को जमानत देने वाले इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) के आदेश के खिलाफ भी एक याचिका दायर की गई थी।

 

The post चिन्मयानंद केस मामले में ट्रांसफर करने वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट appeared first on Spasht Awaz.

(SPASHT AWAZ)

1512 Days ago