A part of Indiaonline network empowering local businesses

नए शो मेंटलहूड के साथ करिश्मा कर रहीं हैं वापसी

news

मुंबई | बड़े पर्दे पर करिश्मा कपूर को देखे सात साल बीत चुके हैं। आखिरी बार उन्हें साल 2012 में आई फिल्म 'डेंजरस इश्क' में देखा गया था और तब से उनके चाहने वाले बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच करिश्मा के पास कई सारे ऑफर्स आए, लेकिन वापसी के लिए करिश्मा ने आल्ट बालाजी के 'मेंटलहूड' को चुना। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह करिश्मा का पहला प्रोजेक्ट है। 'मेंटलहूड' के निर्देशक करिश्मा कोहली हैं।

करिश्मा ने कहा, "यह पूरा शो मातृत्व पर आधारित है। एक मां होने के तमाम उतार-चढ़ाव और भावनाओं को इसमें दिखाया जाएगा।" करिश्मा इसमें मीरा शर्मा के किरदार को निभा रहीं है जो एक स्मॉल टाउन मदर है और मुंबई जैसे शहर में तमाम उतार-चढ़ावों का सामना कर अपना सफर तय करती है।

जब आईएएनएस से टेलीफोन में हुई बातचीत के दौरान उनसे यह पूछा गया कि इतने दिनों बाद कैमरे के सामने फिर से लंबे समय तक काम करने में क्या उन्हें घबराहट हुई?

करिश्मा ने एक्टिंग की तुलना स्विमिंग और साइकिलिंग से करते हुए कहा, "यह मुझमें अन्तर्निहित है। यह कुछ ऐसा है जो मेरे अंदर से कभी नहीं जा सकता है। मैं एक रोचक विषयवस्तु के इंतजार में थी। मैंने फिल्में नहीं की क्योंकि ये मेरा निर्णय था, मेरे बच्चे काफी छोटे थे। मैं घर पर रहकर अपनी फैमिली और बच्चों के साथ वक्त गुजारना चाहती थी।"

 

(RTI NEWS)

1795 Days ago