A part of Indiaonline network empowering local businesses
Chaitra Navratri

मॉडल से रेप, ब्लैकमेलिंग और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप में, झारखंड के अख्तर मोहम्मद लेक खान के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज

News

समग्र समाचार सेवा मुंबई, 01जून। झारखंड की राजधानी रांची के रहने वाले तनवीर अख्तर मोहम्मद लेक खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मुंबई में एक मॉडल ने उस पर बलात्कार का आरोप लगाया था. मॉडल ने आरोप लगाया है कि वह “मुझसे धर्म बदलने और उससे शादी करने के लिए कहता था और नाम बदलने के लिए भी दबाव डाला. पहले उसने यश नाम बताया था, बाद में तीन चार महीने बाद पता चला कि तनवीर अख्तर मोहम्मद लेक खान है.

मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376 (2) (एन), 328,506,504,323 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया था. अधिकारियों ने कहा कि मामला रांची पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया है. पीड़िता ने मुंबई पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि वह बिहार के भागलपुर की रहने वाली है और एक मॉडलिंग वर्कशॉप के सिलसिले में रांची आई थी, तभी वह उस आरोपी तनवीर अख्तर मोहम्मद लेक खान के संपर्क में आई, जिसने 2021 से उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया है और उसे धमकी देकर ब्लैकमेल किया. मॉडल ने कहा कि आरोपी ने किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी.

रेप पीड़िता मॉडल ने कहा, मैं अपने मॉडलिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई जाना चाहती थी, लेकिन वह मुझसे धर्म बदलने और उससे शादी करने के लिए कहने लगा. उसने कहा कि उसने अपना नाम बदलने के लिए भी दबाव डाला. मॉडल ने कहा कि आरोपी ने उस पर शूटिंग के लिए बैंकॉक आने का दबाव भी बनाया और मना करने पर उसने कुछ तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी. पीड़िता ने कहा कि उसने अपने भाई और मां को कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भेजीं और उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला किया, लेकिन एक परिचित ने ऐसा करने से मना किया.

पीड़िता ने कहा कि वह अनिच्छा से बैंकॉक जाने के लिए तैयार हो गई, जहां आरोपी ने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने कहा कि वह बाद में मुंबई आ गई, लेकिन आरोपी उसे परेशान करता रहा. पीड़िता ने कहा कि उसने पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन आरोपी ने हलफनामा दिया कि वह उसे परेशान नहीं करेगा और शिकायत वापस लेने का अनुरोध किया. अपनी शिकायत में, पीड़िता ने कहा कि जब उसने आरोपी की मांगों को मानने से इनकार कर दिया, तो उसने उसके नाम से फर्जी आईडी बना ली और उसे परेशान करने के लिए आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट कर रहा था और आपत्तिजनक संदेश भेज रहा था.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उसे और उसके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी भी दी है. The post मॉडल से रेप, ब्लैकमेलिंग और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने के आरोप में, झारखंड के अख्तर मोहम्मद लेक खान के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज appeared first on Samagra Bharat News website. (SAMAGRA BHARAT)

323 Days ago