A part of Indiaonline network empowering local businesses
Chaitra Navratri

राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच कोरोना पॉजिटिव पाए गए

news

नई दिल्‍ली। राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अगले हफ्ते टीम ने मुंबई में जमा होना है और उसके बाद यूएई के लिए रवाना होना है। इससे पहले टीम से जुड़े सभी लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसमें याग्निक के पॉजिटिव होने की खबर आई है।

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने एक बयान जारी कर कहा है, ‘बीसीसीआई (BCCI) द्वारा जरूरी किए गए दो टेस्ट के अलावा हम यूएई जाने वाले सभी खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और मैनेजमेंट एक और टेस्ट करवा रहे हैं ताकि प्रक्रिया को अधिक सुरक्षित बनाया जा सके।’

याग्निक फिलहाल उदयपुर के अपने घर में हैं उन्हें 14 दिन के क्वॉरनटीन के लिए अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है। 14 दिन बाद बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के हिसाब से दो बार उनकी जांच की जाएगी।

दो रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें यूएई जाने की इजाजत मिलेगी। वहां छह दिन आइसोलेशन में रहने के बाद और तीन नेगेटिव टेस्ट आने के बाद ही वह टीम के साथ जड़ पाएंगे।

फ्रैंचाइजी ने कहा, ‘हमने पिछले 10 दिनों में दिशांत के करीबी संपर्क में आए लोगों को सेल्फ आइसोलेट होने और कोविड-19 का टेस्ट करवाने को का है। हम सुनिश्चित करते हैं कि राजस्थान रॉयल्स का कोई भी खिलाड़ी बीते 10 दिनों में दिशांत के संपर्क में नहीं आया है। हम दिशांत के जल्दी ठीक होने और टीम के साथ यूएई में कैंप में जुड़ने की आशा करते हैं।’

याग्निक आईपीएल से जुड़े पहले सदस्य हैं जो टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कोविड-19 के पॉजिटिव पाए गए हैं। वैश्विक महामारी के चलते BCCI को इस साल का यह एडिशन मार्च के बजाय सितंबर में करवाना पड़ रहा है। इस बार 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यह लीग यूएई में खेली जाएगी।

(LEGEND NEWS)

1346 Days ago