A part of Indiaonline network empowering local businesses
Chaitra Navratri

हाथरस गैंगरेप केस: सीएम योगी ने गठित की तीन सदस्यीय एसआईटी टीम, मामले की करेगी जांच

news

हाथरस गैंगरेप कांड में योगी सरकार ने चुप्‍पी तोड़ दी है। जहां सीएम योगी ने मामले में एसआईटी गठित करने का ऐलान किया है। गृह सचिव की अध्‍यक्षता वाली इस तीन सदस्‍यीय टीम में डीआईजी चंद्र प्रकाश और आईपीएस अधिकारी पूनम को सदस्‍य बनाया गया है।

सीएम योगी ने पूरे घटनाक्रम पर सख्‍त रुख अख्तियार करते हुए टीम को घटना की तह तक जाने के निर्देश दिए हैं। उन्‍होंने समयबद्ध ढंग से जांच पूरी कर रिपोर्ट देने के निर्देश भी दिए हैं। बता दें कि इस मामले में चारों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। योगी ने उनके खिलाफ फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में मुक़दमा चलाकर जल्द से जल्द सजा दिलाने का भी आदेश दिया।

गौरतलब है कि यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ निर्भया जैसी हैवानियत पर सियासत गरमा गई है। सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश बढ़ रहा है। दिल्ली के जिस सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता ने दम तोड़ा उसके बाद अस्पताल के बाहर प्रदर्शन हुआ, कैंडल मार्च निकला। यूपी में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग हो रही है।

 

The post हाथरस गैंगरेप केस: सीएम योगी ने गठित की तीन सदस्यीय एसआईटी टीम, मामले की करेगी जांच appeared first on Spasht Awaz.

(SPASHT AWAZ)

1297 Days ago